Neelu Kohli Husband Passed Away
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : टेलीविजन (Television) और फिल्मों (Films) की पॉपुलर (Popular) एक्ट्रेस (Actress) नीलू कोहली (Nilu Kohli) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके पति हरमिंदर सिंह कोहली (Harminder Singh Kohli) का शुक्रवार की दोपहर को निधन हो गया। इस हादसे से पहले वो बिल्कुल ठीक थे। वो शुक्रवार की दोपहर गुरुद्वारे से लौटे थे। जिसके बाद वो अपने घर में बाथरूम में मृत पाए गए। जब उनकी मौत हुई तब उस वक्त उनके घर में सिर्फ उनका हेल्पर मौजूद था। जो उनके लिए किचन में लंच बना रहा था।

लंबे समय तक बाहर नहीं आने पर जब हेल्पर ने उनकी तलाश की तो वो बाथरूम के फर्श पर अचेत अवस्था में मिले। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक वो इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे। हरमिंदर सिंह कोहली के निधन की पुष्टि नीलू कोहली की बेटी साहिबा ने ईटाइम्स से बातचीत में की। उन्होंने अपने पिता के निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि पिता का अंतिम संस्कार रविवार (26 मार्च) को किया जाएगा क्योंकि मेरा भाई मर्चेंट नेवी में है और उनके आने के बाद ही पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा। साहिबा ने यह भी बताया कि उनकी मां (नीलू कोहली) की हालत ठीक नहीं है। घटना के वक्त वह घर पर नहीं थी वो उस समय किसी काम से बाहर गई थी। 

एक्ट्रेस नीलू कोहली की फ्रेंड वंदना अरोड़ा ने नवभारत टाइम्स से बातचीत करते हुए बताया कि यह घटना शुक्रवार की दोपहर करीब 1.30 बजे की है। जब हरमिंदर गुरुद्वारे से लौटे थे। वो घर के बाथरूम में फर्श पर गिरे पड़े मिले। उस वक्त घर में सिर्फ उनका हेल्पर मौजूद था। जो उनके लिए लंच की तैयारी कर रहा था। वंदना ने यह भी बताया कि हरमिंदर की तबीयत बिल्कुल ठीक थी। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हरमिंदर को शुगर था, लेकिन वह ठीक थे।

बता दें कि नीलू कोहली टेलीविजन धारावाहिक के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वो ‘छोटी सरदारनी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘मैडम सर’ और ‘ये झुकी झुकी सी नजर’  जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने ‘दिल क्या करे’, ‘पटियाला हाउस’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं।