Jennifer Winget Maldives Vacation Pics
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस के पसीने छुड़ा दी हैं। जेनिफर विंगेट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मालदीव वेकेशन की कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लुक में अलग-अलग जगह पर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस को माया की याद आ गई हैं। दरअसल, जेनिफर विंगेट माया के किरदार से फेमस हैं। जेनिफर विंगेट पहली तस्वीर में बीच पर रेड कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। वो कैमरे के लिए बैक पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में सब से ज्यादा जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो है एक्ट्रेस के कमर पर बना टैटू जिसने उनके फैंस का अटेंशन ग्रैब किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1)

वहीं एक तस्वीर में जेनिफर विंगेट स्विमिंग पूल में उतर कर पानी में आग लगा रही हैं। वहीं एक दूसरी तस्वीर में वो झूला पर बैठी सेक्सी पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं एक अन्य तस्वीर में तो जेनिफर विंगेट पेड़ पर उल्टा लटककर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना बना रही हैं। फैंस उनके इन तस्वीरों से अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहे हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक तस्वीरों को लाइक करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें की जेनिफर विंगेट की ये वेकेशन की पुरानी तस्वीरें हैं। जिसकी याद आने पर एक्ट्रेस ने इसे अपने प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं।