Anjum Fakih
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : लोकप्रिय (Popular) टीवी धारावाहिक शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस (Actress) अंजुम फकीह (Anjum Fakih) ने रिलेशनशिप (Relationship) को ऑफिसियल कर दिया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित के साथ अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी है। एक्ट्रेस रोहित को प्यार से ‘बू’ बुलाती हैं। वो अपने इस रिश्ते को ऑफिसियल कर काफी खुश हैं। अंजुम फकीह ने आज यह बात भी कबूल कर ही लिया कि वो पिछले दो साल से रोहित को डेट कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्यूट तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो अपने बू (रोहित) के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लव नोट भी लिखा है। अंजुम ने लिखा, “जब कर्म अपनी भूमिका निभाता है। जब आपका साथ होना तय है तब आप यह सब दिल से जानते हैं। प्यार हमेशा और हमेशा के लिए काढ़ा होगा। जब मैंने अब तक के सफर के बारे में सोचा। मैंने तुम्हें अपने गहरे जख्मों पर मरहम लगाते देखा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

आपकी गर्मजोशी आपका प्यार इसकी गहराई और लंबाई का अंदाजा नहीं लगा सकते। मैं तुम्हारी महिला कबूतरी बनूंगी। तुम मेरी सबसे बड़ी ताकत हो। हमारे बू को 2 साल मुबारक और यहां मैं स्वीकार करने जा रहा हूं। पेश है मेरा प्यार रोहित हां, वह ANHIT में हिट है।” उनके इस खबर के सामने आते ही मानों उनके फैंस के खुशियों के बांध टूट गए हो। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी अंजुम फकीह के इस पोस्ट पर अपना प्यार उड़ेल रहे हैं।