The Kapil Sharma Show
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : कॉमेडियन (Comedian) और एक्टर (Actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन में अपने नए ट्रांसफॉर्मेशन लुक की तस्वीर को शेयर किया है। जिसे देखकर फैंस उन्हें पहचानने में कंफ्यूज भी हो गए थे, वहीं अब मेकर्स ने इस शो के प्रोमो वीडियो को भी रिलीज कर दिया है। इतना ही नहीं इस शो के ऑनएयर डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। इस शो के नए सीजन के प्रोमो वीडियो को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

    जिसमें कपिल शर्मा एक हॉस्पिटल में बेड पर बेहोश लेटे नजर आ रहे है फिर उन्हें अचानक होश आता है। जिसके बाद वो सभी को तो पहचान लेते हैं, लेकिन इस शो में उनकी बीवी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को नहीं पहचान पाते और सवाल करते हुए पूछते हैं कि ये बहन जी कौन है। इतने में सृष्टि रोड़े की एंट्री होती है और कपिल शर्मा उनके साथ फ्लर्ट करते नजर आते है। ये प्रोमो वीडियो मनोरंजन से भरपूर है। ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में कुछ नए कलाकार की भी एंट्री हुई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    इस शो में सृष्टि रोड़े, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर, श्रीकांत मस्की और गौरव दुबे भी नजर आएंगे। इनके साथ शो में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी अपने कॉमेडी अंदाज से अपने फैंस को गुदगुदाने आ रहे हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ का यह नया सीजन 10 सितंबर से सोनी टीवी पर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर ऑनएयर होगा। फैंस को ये प्रोमो वीडियो खूब पसंद आ रहा हैं।