रेमो डिसूजा (Photo Credits: Instagram)
रेमो डिसूजा (Photo Credits: Instagram)

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जी टीवी के अपकमिंग डांस रियलिटी शो 'डीआईडी सुपर मॉम्स 3' में बतौर जज कंटेस्टेंट्स के हुनर को परखते नजर आएंगे.

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जी टीवी के अपकमिंग डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स 3‘ में बतौर जज कंटेस्टेंट्स के हुनर को परखते नजर आएंगे. बता दें कि ये एक ऐसा डांस रियलिटी शो है जहां पर महिलाओं को अपने डांस की प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होगा. इस शो को लेकर रेमो ने नवभारत से की विशेष बातचीत में कई दिलचस्प बातें बताई हैं.

    • ‘डीआईडी सुपर मॉमको लेकर कितने उत्साहित हैं?
     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

    हाल ही में मैंने डीआईडी लिटिल मास्टरमें शो खत्म किया है और अब मॉम्स (मां) के थीम के साथ इस शो को जज करने वाला हूं जिसको लेकर मैंने काफी उत्साहित हूं. जिस तरीके से ये मॉम्स डांस करती हैं, वो देखकर मैं हैरान हो जाता हूं. ये महिलाएं घर का पूरा काम संभालने के बाद भी इतना अच्छा डांस करती हैं, इनकी प्रतिभा को देखकर मैं काफी सरप्राइज था.

    • पहली बार आप सुपर मॉम्स को जज करेंगे, अन्य डांस रियलिटी शो से ये कितना अलग होगा ?

    मैंने बहुत सारे डांस रियलिटी शोज किये हैं. पहले मैं बच्चों के डांस रियलिटी शो को जज करने से बहुत डरता था क्योंकि मुझे लगता था कि डांस में उनकी कमियों को बताकर मैं उनका दिल नहीं सकता. लेकिन जब मैंने लिटिल मास्टरको जज किया तब मुझे एहसास हुआ कि आज कल के बच्चे काफी मजबूत हैं और जब मम्मियों की बारी आई तो मुझे लगा ये और भी सशक्त होते हैं. डांस में इनकी कमियों को बताकर इन पर थोड़ा गुस्सा भी करना पड़ता है ताकि अंत में उनका फायदा हो.

    • आपके लिए बेस्ट टैलेंट को चुनना कितना मुश्किल था?

    बेस्ट टैलेंट को चुनने में काफी मुश्किल होती हैं क्योंकि कभी-कभी कुछ परसेंट की कमियों की वजह से आपको अच्छे टैलेंट को वापस भेजना पड़ता हैं. इस वजह से हमें काफी बुरा महसूस होता है.

    • स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से उबरकर काम की और वापस रुख करना कितना मुश्किल था?
     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

    मुझे इन परेशानियों से उबरने में मेरी वाइफ, बच्चे और मेरे फैंस ने काफी मदद की. लाइफ में कभी-कभी ऐसा दौर आता है  जब शारीरिक और मानसिक तौर पर परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं. लेकिन उससे उबरकर आगे बढ़ना बेहद जरूरी होता है. मुझे लगता है कि लोगों के प्यार और विश्वास की वजह से आज मैं वो सब कर पा रहा हूं, जो पहले करता था.

    • इस शो के अलावा और किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं?

    मैं डीआईडी सुपर मॉम्सके अलावा अपनी फिल्म और वेब सीरीज दोनों पर काम कर रहा हूं जिसकी शूटिंग इसी साल शुरू होगी.