शोएब इब्राहीम (Photo Credits: Instagram)
शोएब इब्राहीम (Photo Credits: Instagram)

लंबे अरसे से छोटे पर्दे से दूर रहने वाले अभिनेता शोएब इब्राहिम जल्द ही एक नई पेशकश 'अजूनी' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहे हैं.

    Loading

    मुंबई: लंबे अरसे से छोटे पर्दे से दूर रहने वाले अभिनेता शोएब इब्राहिम जल्द ही एक नई पेशकश अजूनी‘ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहे हैं. उनके इस नए शो की खास बात यह है कि इसमें प्रतिभाशाली अभिनेता इस बार बिल्कुल अलग किरदार में टीवी पर वापसी कर रहे हैं. इसे लेकर अभिनेता ने नवभारत संवादाता पूजा मिश्रा से खास बातचीत की. 

    • अजूनी’ में दर्शकों को क्या अलग और दिलचस्प देखने को मिलेगा?

    अजूनीऔर राजवीर की कहानी पंजाब के होशियारपुर के इर्द-गिर्द घूमती है. अजूनीएक ऐसी लड़की की कहानी है जो बहुत ही साधारण और मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है. वही, राजवीर एक स्मार्ट पंजाबी लड़का और एक जिद्दी बेटा है. वह छोटी-छोटी खुशियों का आनंद लेता है और अपने सामने किसी की नहीं सुनता.

    • काफी समय बाद टीवी पर कमबैक करके कैसा महसूस कर रहे हैं?

    स्टार भारत का शो अजूनीके जरिये लगभग 4 साल के बाद मैं टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहा हूं जिसको लेकर काफी एक्साइटमेंट महसूस हो रही हैं. इससे भी ज्यादा रोमांचक शो हैं शो अजूनी‘ में राजवीर‘ का मेरा किरदार है जो शोएब से बिल्कुल अलग है. मैंने ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया.

    • अपने किरदार में ढलने के लिए आपने क्या तैयारियां की?

    जब मुझे यह किरदार ऑफर किया गया तो मुझे पता था कि मुझे खुद को कई तरह से तैयार करना हैमेरा रवैयामेरी भाषाइन सभी चीजों पर मुझे काम करना है. क्योंकि मैंने इस तरह का कैरेक्टर कभी निभाया नहीं है तो कही न कही मेरे लिए ये चैलेंजिंग था. अब मैं दर्शकों के सामने आने और उनकी प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.

    • शो ऑफर किये जाने पर दीपिका का क्या रिएक्शन था? उन्होंने कोई सलाह दी?
     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

    जब ये स्क्रिप्ट मुझे ऑफर हुआ था तब दीपिका ने ही मेरा ऑडिशन विडियो शूट किया था. हम दोनों के पास जब भी कोई प्रोजेक्ट आता है तो हम दोनों ही एक-दूसरे की सलाह लेते हैं. दीपिका इस कैरेक्टर को देखने के लिए बेहद उत्सुक है. वो मुझसे कह रही थी कि अब तक तुम्हे लोगों ने एक संस्कारी बेटे के किरदार में देखा हैं और अब तुम कुछ अलग करने जा रहे हो ये ऑडियंस के लिए काफी दिलचस्प होगा.

    • को- एक्ट्रेस आयुषी खुराना के साथ काम करने का अनुभव कैसा था?

    उनके साथ अभी ज्यादा वक्त नहीं गुजारा है लेकिन जितना उन्हें जानता हूं वो मुझे काफी स्वीट और इनोसेंट लगी. काफी ज्यादा को-ऑपरेटिव लड़की हैं. सेट पर देखता हूं कि अपने काम को लेकर वो काफी फोकस रहती हैं.