Saba Ibrahim Property
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) के मोस्ट पॉपुलर कपल हैं। ये कपल हाल ही में अपने पहले बेटे के पैरेंट्स बने हैं। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने बीते शनिवार को अपने बेटे के नाम को भी रिवील कर दिया है। कपल ने अपने लाडले का नाम रूहान (Ruhaan) रखा है। वहीं अब इनके घर में एक और खुशी ने दस्तक दी है।

शोएब इब्राहिम की बहन और दीपिका कक्कड़ की ननद फेमस यूट्यूबर सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने अपने होमटाउन में पहली बार जमीन खरीदी है। सबा इब्राहिम ने खालिद नियाज उर्फ सनी से शादी करने के बाद पहली बार ससुराल में अपनी पहली प्रॉपर्टी खरीदी है। सबा ने यह जमीन उत्तर प्रदेश के मौदहा में अपने पति के साथ मिलकर खरीदी है। सबा इब्राहिम ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग के जरिए इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

सबा के द्वारा शेयर किए गए ब्लॉग में देखा जा सकता है कि वो अपने पति के साथ तैयार होकर तहसील कोर्ट पहुंचती हैं। जहां वो कागजी कार्यवाही पूरी करती हैं। जिसके बाद वो अपने पति और परिवारवालों के साथ जमीन देखने जाती हैं। जिसके बाद वो मिठाइयां भी बांटती हैं। सबा इब्राहिम ब्लॉग में कहती हैं कि उनका जमीन लेने का गोल्स पूरा हो गया है, हालांकि, उन्होंने आगे यह भी कहा कि अभी उन्हें और भी गोल्स पूरे करने हैं। सबा इब्राहिम के इस खबर से उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं।