Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo Credit - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Youtube

    Loading

    मुंबई : लोकप्रिय (Popular) टेलीविजन (Television) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘नट्टू काका’ का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का कैंसर बीमारी की चलते 3 अक्टूबर 2021 को निधन हो गया था। जिसके बाद दर्शक उन्हें खूब मिस कर रहे थे। नौ महीने के बाद इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस शो के चहेतों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। अब इस शो में नट्टू काका की भूमिका एक नए अभिनेता निभाएंगे। जो एक गुजराती एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी है।

    अब नट्टू काका के किरदार में एक्टर किरण भट्ट अपनी भूमिका निभाएंगे। असित कुमार मोदी ने शो का एक प्रोमो वीडियो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के यूट्यूब चैनल पर जारी करते हुए किरण भट्ट का परिचय दर्शकों से करवाया है। वीडियो में आप देख सकते है कि असित कुमार मोदी ने किरण भट्ट का परिचय ‘गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में करवाया। जहां नट्टू काका यानि घनश्याम नायक मीठी यादें शामिल है। हालांकि, अब इस शो में नट्टू काका की कमी तो किरण भट्ट ने पूरी कर दी है।

    दर्शक इस खबर से काफी खुश भी है। इस शो के कई कलाकार इस शो को छोड़कर जा चुके है। जिसमें दयाबेन का सबसे अहम किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इस शो को छोड़ चुकी है। वहीं इस शो में अंजली भाभी की भूमिका निभाने वाली नेहा मेहता भी शो को अलविदा कह चुकी है साथ ही तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा भी इस शो को छोड़कर जा चुके है।