Khatron Ke Khiladi 12
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) फिल्म डायरेक्टर (Film Director) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का लोकप्रिय एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 12 में एक नया मोड़ आया है। इस स्टंट शो से एक कंटेस्टेंट को बाहर जाना पड़ा है। इस शो की प्रतियोगी और मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस शिवांगी जोशी शो से बाहर हो गई है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ को लगातार सातवीं बार रोहित शेट्टी ही होस्ट कर रहे है।

    इस बार इस शो का आयोजन केप टाउन में किया गया है। इस शो के एलिमिनेशन राउंड में प्रतीक, शिवांगी और कनिका का दमदार मुकाबला देखने को मिला है। इस स्टंट को कनिका ने सबसे खत्म किया। वहीं दूसरे नंबर पर प्रतीक रहे। जबकि शिवांगी जोशी को इस शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। इस शो में शिवांगी जोशी को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा गया था। जिसमें उन्हें बिजली के झटके तक खाने पड़े। उनको डर से कांपते हुए भी देखा गया। इतना ही नहीं बिजली के करंट से शिवांगी जोशी के आंखों से आंसू तक छलक पड़े।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    अगर हम बात करें शिवांगी जोशी के वर्कफ्रंट कि तो वो अब तक कई टेलीविजन धारावाहिक शो में नजर आ चुकी है। अभिनेत्री ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से फैंस में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुकी है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ColorsTV (@colorstv)

    गौरतलब है कि ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ दो जुलाई से ऑन एयर हुआ है। इस शो में प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलाइक, सृति झा, राजीव अदतिया, जन्नत जुबैर, कनिका मान, तुषार कालिया, चेतना पांडे, निशांत भट, कनिका मान, मोहित मलिक बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। यह शो शनिवार और रविवार को कलर्स टीवी और वूट पर प्रीमियर होता है।