Uunchai Box Office Collection
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दिनों-दिन उछाल देखने को मिल रहा हैं। इस फिल्म को पहले वीकेंड का खास फायदा हुआ है। फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को प्रशंसकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वहीं फिल्म क्रिटिक ने भी फिल्म का पॉजिटिव रिव्यु किया है। फिल्म में बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा, सारिका और डैनी डेन्जोंगपा भी अपने अहम भूमिका में हैं।

    इस फिल्म की कहानी तीन बूढ़े दोस्तों पर बेस है। जो अपने चौथे दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए एवरेस्ट बेस कैंप के लिए ट्रेक करते हैं। फिल्म ‘ऊंचाई’ पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन की। वहीं दूसरे दिन इसके कलेक्शन में उछाल देखने को मिला। फिल्म ने दूसरे दिन 3.64 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को 4.71 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं रविवार तक के कुल कलेक्शन को मिलाकर फिल्म 10.16 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन रिपोर्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने अपने कलेक्शन रिपोर्ट में यह भी बताया कि फिल्म 486 स्क्रीन पर 1282 शो प्रतिदिन चल रहा है। फिल्म फैंस को बेहद पसंद आ रही है। वो इस फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं।