एसएस राजामौली की आरआरआर फिल्म का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज़

    Loading

    सिनेमा डायरेक्टर एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) की अपकमिंग फिल्म का हर किसी को इंतज़ार हैं। यह एक पीरिऑडिक ड्रामा एक्शन फिल्म हैं। इस पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म ‘आरआरआर (RRR Movie)’ को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आरआरआर फिल्म भारत में 12 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी। और अब इसी बिच इस फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट सामने आया है। इस बीच मेकर्स ने आरआरआर फिल्म के पहले सॉन्ग की रिलीज डेट का ऐलान करके फैंस को खुश कर दिया है। वैसे भी दर्शक अब मेकर्स के इस ऐलान के बाद इस फिल्म के पहले गाने के रिलीज़ को लेकर एक्ससाइटेड हैं। कहा जा रहा की इस ऐलान के मुताबिक, आरआरआर फिल्म का पहला सॉन्ग (RRR Theme Song) 1 अगस्त को 11 बजे रिलीज़ होगा। अब मेकर्स के इस ऐलान बाद फैन इस फिल्म के गाने के लिए काफी खुश हो गए हैं। 

    इस फिल्म को एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं। यह एक मेगाबजट फिल्म साबित होगी। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर नज़र आएंगे। वही इनके अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड सितारें भी नज़र आएंगे। आरआरआर फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आएंगे। इस फिल्म को बहुत ही बड़े स्तर पर रिलीज़ किया जाएगा। और इसलिए मेकर्स इसके बड़ा बनने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

    RRR' team wraps up major action sequence in 50-day long schedule | The News  Minute

    हालही में पहले खबर आई थी कि आरआरआर के म्यूजिक राइट्स को टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने खरीद लिया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, फिल्म के म्यूजिक राइट्स खरीदने के लिए टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक ने भारी-भरकम रकम चुकाई है। ‘आरआरआर’ के म्यूजिक राइट्स के जरिए 25 करोड़ की कमाई भी कर ली है। 

    वैसे आप इस फिल्म को लेकर कितने एक्ससाइटेड है ? कमेंट बॉक्स में बताएं।