Sonali Phogat
File Photo

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस’ फेम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) मर्डर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोनाली फोगाट मर्डर केस की जानकारी दी है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कर्लिस रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया है। सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने सोनाली को कर्लिस रेस्तरां में ही ड्रग्स का ओवरडोज दिया था।

    सोनाली के परिवार की मांग है कि सोनाली फोगाट हत्याकांड की सीबीआई जांच करें। प्रमोद सावंत ने कहा कि हम यह जांच अंत तक करेंगे और जांच बेहद पेशेवर तरीके से चल रही है। उन्होंने कहा कि हमारे डीजीपी ने लिखित जवाब दिया है और हैदराबाद पुलिस ने किसी तरह का सहयोग नहीं मांगा है।

    हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद ने दावा किया कि जांच के दौरान उन्हें गोवा के प्रीतिश नारायण और एडविन नाम के दो ड्रग तस्करों के बारे में जानकारी मिली। उसके बाद उनकी टीम ने गोवा जाकर प्रीतीश को पकड़ लिया लेकिन वे एडविन को नहीं पकड़ सके। साथ ही हैदराबाद पुलिस ने ड्रग संबंधी जांच में गोवा पुलिस की मदद ली लेकिन गोवा पुलिस ने सहयोग नहीं किया। गोवा की एनडीपीएस कोर्ट ने कर्लिस रेस्टोरेंट के मालिक एडविन नून्स को जमानत दे दी। एडविन को 30 हजार रुपये का निजी मुचलका और 15-15 हजार रुपये के दो जमानतदार देने होंगे।