दुनिया में ओमिक्रॉन वेरिएंट का बढ़ा खतरा, 64वें ग्रैमी अवॉर्ड 2022 भी हुआ पोस्टपोन

    Loading

    The threat of Omicron variants increased, 64th Grammy Awards 2022 also postponed: 64वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 (Grammy Awards 2022) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्रैमी अवॉर्ड को मेकर्स ने कुछ दिनों के लिए पोस्टपोन कर दिया है। अवॉर्ड्स मेकर्स ने इसकी पुष्टि करते हुए एक बयान जारी किया है। रिकॉर्डिंग अकादमी कहा कि हमारे संगीत समुदाय के लोगों, लाइव दर्शकों और हमारे शो का निर्माण करने के लिए अथक परिश्रम करने वाले सैकड़ों लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा को देखते हुए हमने ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 का इवेंट आगे किया है। जल्द ही अवॉर्ड डेट की घोषणा की जाएगी।‘ आपको बता दें, 31 जनवरी को यह इवेंट आयोजित होना था। लेकिन इवेंट की तारीख ओमिक्रॉन वेरिएंट के खतरे के चलते आगे की गई है। 

    ग्रैमी अवॉर्ड्स अकादमी का कहना है कि ‘आए दिन के साथ ओमिक्रॉन वेरिएंट का खतरा और बढ़ रहा है। पीड़ितों की संख्या बढ़ रही है। सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स की तारीख आगे करने का फैसला लिया गया है। मालूम हो कि इस इवेंट में जस्टिन बीबर, बिली इलिश और ओलिविया रोड्रिगो सहित कई दिग्गज पॉप सिंगर शामिल होने वाले थे। यह सभी नामांकित भी हुए है। जॉन बैटिस्ट, जैज़ और आर एंड बी कलाकार, टेलीविजन व्यक्तित्व और बैंडलाडर को 11 से ज्यादा नामांकन प्राप्त हुए है।

    गौरतलब है कि सिर्फ भारत में अब 24 घंटे में 58 हजार से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आए हैं। देश मे सबसे ज्यादा ओमिक्रोन से संक्रमण के मामले महाराष्ट्र से आए हैं।