टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2′ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, पढ़ें डिटेल

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन फिल्म (Action Movie) ‘हीरोपंती 2′ दर्शकों के लिए 27 मई से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। अमेजन प्राइम ने बुधवार को यह घोषणा की। अहमद खान निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला निर्मित फिल्म अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और समीक्षकों से इसे मिश्रित प्रतिक्रिया मिली थी। 2014 की एक्शन फिल्म के दूसरे भाग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी हैं।

    टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती 2′ को ‘पूरी तरह से मनोरंजक’ बताया और कहा कि वह खुश हैं कि प्राइम वीडियो इसका डिजिटल प्रसारण होगा। अभिनेता ने एक बयान में कहा, ‘बहुत सारे एक्शन, रोमांस, ट्विस्ट और टर्न से भरपूर फिल्म का दर्शक भरपूर आनंद लेंगे। मैंने इस फिल्म पर काम विशेष रूप से एक्शन दृश्यों के दौरान बहुत अच्छा समय बिताया। मैं रोमांचित हूं कि दुनियाभर में मेरे प्रशंसक अब फिल्म का आनंद अपने घरों में आराम से ले सकते हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

    ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं तारा सुतारिया ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को ‘हीरोपंती 2′ पसंद आएगी, जिसमें एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी है। उन्होंने कहा, ’27 मई को अमेजोन प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी मंच पर इसके प्रसारण को लेकर उत्सुक हूं।’ ‘हीरोपंती 2′ में अमृता सिंह और जाकिर हुसैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। (एजेंसी)