TMKOC: जेठालाल के साथ हुई टपू की अनबन, दोनों में बातचीत भी हुई बंद

    Loading

    सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर किसी का पसंदीदा शो है। इस शो को लोग बड़े ही चाव दे देखते हैं। इस शो के हर किरदार दर्शकों को बेहद पसंद हैं। पिछले कई दिनों से इस शो के जेठालाल का किरदार निभानेवाले एक्टर दिलीप जोशी काफी सुर्ख़ियों में हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि दिलीप जोशी का अपने कोस्टार शैलेश लोढ़ा (तारक मेहता) और राज अनादकट (टप्पू) संग कुछ अनबन चल रही है लेकिन अब इसपर एक्टर दिलीप जोशी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। आपको बता दे की खबरें ऐसी थी की दिलीप जोशी का शो के तारक मेहता और टपू से बातचीत भी बंद हैं क्योंकि इनके बिच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में राज अनादकट जेठालाल के बेटे टप्पू का रोल निभाते है। जबकि शैलेश लोढ़ा उनके पड़ोसी के किरदार में है। तारक मेहता शो में अपने को-स्टार से अनबन की खबरों पर दिलीप जोशी ने एक बातचीत में कहा कि, ‘हम 13 सालों से काम कर रहे हैं। जब लोग दरार के बारे में बात करते हैं तो मैं बस हंस देता हूं। 

    इस बारें में आगे बात करते हुए दिलीप जोशी ने कहा, सिर्फ इसलिए कि कोई लोगों का ध्यान खींचने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ लिखना चाहता है, वह एक कहानी बनाते हैं। मैं अभी इन चीजों पर सफाई भी नहीं देना चाहता। लेकिन हम एक बेहतरीन टीम हैं, यही वजह है कि शो इतना अच्छा कर रहा है और मैं अपने को एक्टर्स और पूरी टीम के साथ काम करने में कम्फर्टेबल हूं। और शायद इसीलिए मैंने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा। मेरा किरदार और मेरी टीम मुझे आगे बढ़ाती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dilip Joshi (@maakasamdilipjoshi)

    वहीं, कुछ समय पहले दिलीप जोशी संग अपने चल रहे अनबन पर टप्पू का किरदार निभानेवाले राज अनादकट ने इस पर बात करते हुए कहा था, ‘मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देता। मैं सिर्फ इस पर फोकस करता हूं कि मैं अपने काम में बेस्ट कर पाऊं ताकि दर्शक मेरे काम को पसंद करें और लोग तो बातें बनाते ही हैं, लेकिन मैं हंसकर इन्हें टाल देता हूं। मैं इन पर ध्यान नहीं देता और हमारे बीच सब ठीक है।’आपको बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी 2008 से ही तारक मेहता शो से जुड़े हुए है और आज इस रोल की वजह से उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है। जेठालाल के किरदार में लोग दिलीप जोशी को काफी प्यार देते हैं।  

    वैसे इस मामले पर आप क्या कहेंगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं।