उर्फी जावेद ने रेड क्रॉप टॉप में वीडियो किया शेयर, देखे अंदाज

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव (Active) रहती है। अभिनेत्री आए दिन अपनी बोल्ड (Bold) तस्वीर (Picture) सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। इनके फैंस भी इनकी पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। अपने बोल्डनेस के लिए मशहूर आदकारा के 2 मीलियन से भी ज्यादा फैंस फॉलोइंग है।

    वहीँ, कुछ घंटे पहले अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड वीडियो पोस्ट की है। जिसको देख फैंस की आखें चौड़ी हो गयी है। इस वीडियो में उर्फी जावेद रेड क्रॉप टॉप पहने नजर आई। इसके साथ ही उनका मेकअप किया हुआ चेहरा और होठ पर रेड लिपस्टिक लगाए नजर आई। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

     
    अपनी सुंदरता को और बढ़ाने के लिए उन्होंने अपने बालों को आधा खुला और आधा बांधे हुए दिखाई दी। उनके इस अंदाज को देखकर उनके फैंस में तहलका मचा हुआ है।
     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा ‘प्यार करने वाले है कोई गैर नहीं!!

    पोस्ट किए वीडियो पर अब तक 35 हजार से अधिक लाइक मिल चुके है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा ‘प्यार करने वाले है कोई गैर नहीं!!’ उन्होंने आगे लिखा अनसीन वीडियो के लिए मुझे @mojindia पर फॉलो करें! इन दिनों उर्फी जावेद अपने बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में बनी है।