जीशान खान के घर से बेघर होते ही उर्फी जावेद ने मारा ताना, कहा- 'जैसी करनी, वैसी..'
जीशान खान के घर से बेघर होते ही उर्फी जावेद ने मारा ताना, कहा- 'जैसी करनी, वैसी..'

    Loading

    करण जौहर के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) ने वूट पर धमाकेदार दस्तक दे दिया हैं। बीते वीकेंड का वार एपिसोड में कुंडली भाग्य फेम जीशान खान बिग बॉस के घर से बेघर हुए हैं। आपको बता दे कि जीशान घर के अंदर प्रतिक सहजपाल के साथ धक्का मुक्की करते नजर आए हैं। जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

    वही घर के बेघर होकर बाहर आते ही जीशान खान ने दुनिया को अपनी चोटें दिखाई। जीशान की इस चोट को देखने के बाद ऑडियंस लगातार मेकर्स को फटकार लगा रहे हैं। लोग मेकर्स के इन फैसलों को गलत बता रहे हैं। लोगों का मानना हैं कि मेकर्स ने जीशान के साथ काफी गलत किया हैं। सिर्फ ऑडियंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी मेकर्स की इस फैसले पर सवाल उठा चुके हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bigg Boss 15 (@bigg.boss15.updates)

    वही अब लगता है की जीशान के बेघर होने से उर्फी जावेद के ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। उर्फी इस शो में जीशान को ही गलत ठहरा रही हैं। उर्फी का कहना है कि जीशान ही गलत है और मेकर्स सही हैं। उर्फी के मुताबिक उन्होंने जीशान को प्रतिक को धक्का देते हुए देखा है और ऐसा करके जीशान ने बिग बॉस के नियम तोड़े हैं। उर्फी ने जीशान को गलत ठहराते हुए आगे कहा, ‘यह बिलकुल भी है कि गलत को गलत ही बोला जाता है। मुझे तो अब बिग बॉस के घर में सिर्फ प्रतिक सहजपाल ही अच्छा लगता हैं। प्रतिक मेरा फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुका है क्योंकि यह एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट है। मुझे प्रतिक का गेम बिलकुल भी गलत नहीं लगता।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bigg Boss 15 (@bigg.boss15.updates)

    दरअसल आपको बता दे कि बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान जीशान खान को प्रतिक के साथ झगड़ते देखा गया। दोनों के बिच हाथापाई हुई और जीशान ने प्रतिक पर हाथ उठा दिया। अब इसी के चलते मेकर्स ने जीशान को बाहर का रास्ता दिखा दिया। जीशान के घर से बेघर होते ही दिव्या अग्रवाल फूट-फूटकर रोती नजर आई थीं।