NRI से शादी कर घर बसाने वाली थी वैशाली ठक्कर, लेकिन शादी से 4 दिन पहले ही मौत को लगा लिया गले

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) के सुसाइड मामले (Suicide Case) से टेलीविजन (Television) इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस में भी हलचल मची हुई है। हर कोई उनके आत्महत्या करने से हैरान है। लोगों के मन में अलग-अलग सवाल चल रहे है। लोग ये सोचने पर मजबूर है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अभिनेत्री ने अचानक आत्महत्या कर लिया। वहीं पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है। इंदौर पुलिस ने आरोपी राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसपर अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। जो इंदौर में अभिनेत्री के पड़ोसी थे।

    जिसका जिक्र वैशाली ठक्कर ने अपने सुसाइड नोट में किया है। जिसमें लिखा है कि राहुल और उसकी पत्नी दिशा नवलानी अभिनेत्री को बीते ढाई साल से मेंटली टॉर्चर कर रहे थे। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल और दिशा नवलानी उनके शादी के बीच में भी अड़चन डाल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली ठक्कर अपनी जीवन के नए चैप्टर की शुरुआत करने वाली थी। वो 20 अक्टूबर को कैलिफोर्निया में रहने वाले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर मितेश से शादी करने वाली थी, लेकिन शादी से चार दिन पहले ही वो आत्महत्या कर ली।

    बता दें कि अभिनेत्री के मन में कहीं न कहीं उनके इस नए रिश्ते के टूटने का खौफ मन में बना हुआ था क्योंकि इससे पहले राहुल ने केन्या के रहने वाले एक बिजनेसमैन अभिनंद से वैशाली ठक्कर की शादी तुड़वाई थी। गौरतलब है कि पुलिस लगातार इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने वैशाली ठक्कर के पास से मिले सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास भेज दिया है। गौरतलब है कि वैशाली ठक्कर ने टेलीविजन के धारावाहिक शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वो ‘ससुराल सिमर का’ में भी नजर आई थी।