‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखने के बाद वरुण धवन ने की आलिया भट्ट की तारीफ, शेयर किया पोस्ट

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की रिलीज फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अभिनेत्री के अभिनय की भी खूब तारीफ हो रही है। ऐसे में अब अभिनेता वरुण धवन  (Varun Dhawan) भी आलिया की वाहवाही करते दिखाई दिए। वरुण ने सोशल मीडिया पर  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म का एक पोस्टर जारी करते हुए लिखा ‘वाह वाह वाह, मैं आपके शानदार प्रदर्शन और इस खूबसूरत फिल्म को देखने के बाद बहुत खुश हूं।’

    अभिनेता वरुण ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ‘इस फिल्म से जुड़े हर तकनीशियन, हर व्यक्ति की मैं तारीफ करना चाहता हूं। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें। वरुण से पहले आलिया के अभिनय और  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म की प्रशंसा साउथ अदाकारा सामंथा, रणवीर सिंह जैसे सितारों में भी की हैं। 

    फिल्म में विजय राज, अजय देवगन और सीमा पाहवा भी अहम किरदार में हैं। शांतनु माहेश्वरी ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म में उनका किरदार आलिया के प्रेमी का है। खैर, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वीकेंड में आलिया की फिल्म ने 39 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था और अच्छी ओपनिंग दर्ज करने में कामयाब रही।