वरुण धवन की पत्नीइ नताशा दलाल हैं प्रेग्नेंट? करवाचौथ की तस्वीरों से हुआ खुलासा

    Loading

    Varun Dhawan wife Natasha Dalal pregnant: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपने काम के काफी व्यस्त है। आने वाले समय में अभिनेता कई बेहतरीन फिल्मों में लीड रोल निभाते दिखाई देंगे। इसी बीच हाल ही में वरुण अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ करवाचौथ मनाते नजर आए। इस सेलिब्रेशन के बाद अभिनेता ने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट की। करवाचौथ होने के बाद वरुण और नताशा की कुछ तस्वीरें फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं।

    खास बात यह है कि इस पॉपुलर बॉलीवुड कपल को उनके फैंस बधाई भी दे रहे हैं। दरअसल, करवाचौथ की तस्वीरें सामने आने के बाद कई फैंस कयास लगा रहे है कि नताशा दलाल मां बनने वाली हैं। कई यूजर्स ने वरुण को सवाल करते हुए सीधे-सीधे पूछ लिया कि आपकी पत्नी नताशा क्या प्रेग्नेंजट हैं? आप जल्दी पापा बनने वाले हो?’ देखें पोस्ट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

    मालूम हो कि वरुण और नताशा की शादी कोरोना महामारी के बीच 24 जनवरी को अलीबाग में धूमधाम से हुई थी। वरुण ने शादी में शामिल होने के लिए बहुत कम सेलेब्स को न्योता भेजा था। और तो और वरुण ने अपनी शादी काफी सीक्रेट रखी थी। शादी होने तक शादी से जुड़े किसी तरह की कोई इन्फॉर्मेशन सामने नहीं आई थी।