दमदार कहानी में विक्की कौशल के अभिनय ने लगाए चार चांद, यहां देखें ट्विटर रिव्यू

    Sardar Udham Twitter Review: निर्देशक शूजित सरकार और बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में विक्की अहम किरदार में दिखाई दे रहे है। इस फिल्म में जांबाज देशभक्ति नजर आ रही है। शूजित सरकार इस फिल्म को दिवगंत अभिनेता इरफान खान के साथ बनाने वाले थे। लेकिन कैंसर से अभिनेता का निधन होने के बाद निर्देशक ने इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को साइन किया।

    साल 1919 में हुए जालियांवाला बाग कांड के बाद सरदार उधम सिंह ने कसम खाई थी कि वह इस हत्याकांड का बदला जरुर लेंगे। फिल्म की इस कहानी को शूजित सरकार ने सटीक तरीके से दर्शकों के सामने पेश किया है। ‘सरदार उधम’ में सरदार उधम सिंह के किरदार में नजर आ रहे विक्की कौशल के अभिनय की भी खूब तारीफ हो रही है। फिल्म समीक्षक भी सोशल मीडिया पर ‘सरदार उधम’ को लेकर अपनी राय दे रहे है कि फिल्म देखनी चाहिए या नहीं। आप भी देखें फिल्म का ट्विटर रिव्यू- 

     

    ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) रिलीज से पहले विक्की कौशल फिल्म का खूब प्रमोशन करते दिखाई दिए थे। मेकर्स ने दर्शकों को लुभाने के लिए पोस्टर, टीजर और ट्रेलर शेयर किया था। साथ ही हाल ही में फिल्म की एक स्क्रीन भी मुंबई में रखी थी। इसमें बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए थे।