सामंथा रुथ प्रभु संग स्क्रीन शेयर करेंगे विजय देवरकोंडा, शूटिंग के लिए जाएंगे कश्मीर

    Loading

    मुंबई: यूरोप की यात्रा के बाद विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) हैदराबाद वापस आ गए हैं। इसके साथ ही अभिनेता वापस एक्शन में आ गया है। उन्होंने शिव निर्वाण के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही विजय देवरकोंडा ने  फिल्म के लॉन्च इवेंट में भी शिरकत की। इस दौरान अभिनेता कुर्ता पायजामा में दिखाई दिए। जिसमें वह काफी अच्छी लग रहे थे। यह आधिकारिक हो गया है कि विजय देवरकोंडा के अपोजिट फिल्म में साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) दिखाई देंगी। 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय और सामंथा की यह फिल्म कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू होगी। हृदयम संगीतकार, हेशम अब्दुल वहाब विजय देवरकोंडा और सामंथा के आगामी उद्यम के लिए धुन प्रस्तुत करेंगे। उनके नाटक के बारे में और जानकारी समय के साथ सामने आएगी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    इस फिल्म के अलावा विजय देवरकोंडा बहुत जल्द पुरी जगन्नाथ की बहुचर्चित स्पोर्ट्स ड्रामा, लिगर में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अनन्या पांडे के साथ दिखाई देंगे। अर्जुन रेड्डी स्टार फ्लिक में एक हकलाने वाले मुद्दे के साथ एक किक बॉक्सर की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 25 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।