विक्रांत मैसी शेयर करेंगे सारा अली खान स्क्रीन, राजकोट में शूटिंग कर रहे हैं अभिनेता

    Loading

    मुंबई: अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) जिन्होंने हाल ही में ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel) में एक और शानदार प्रदर्शन के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन किया, अब ‘गैसलाइट’ (Gaslight) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने राजकोट में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) भी अहम भूमिका में हैं। ‘गैसलाइट’ यह एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात की।

    इंडिया टुडे से बातचीत में विक्रांत ने सारा अली खान और चित्रांगदा सिंह के साथ काम करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की। उन्होंने साझा किया, ‘हमने अभी शूटिंग शुरू की है। यह एक अद्भुत अनुभव है। हम गुजरात में हैं। यह एक और फिल्म है जिसमें मुझे कुछ नया करने की कोशिश कर रहे है। सारा अली खान और चित्रांगदा सिंह के साथ काम कर रही हूं। मैं सच में उत्साहित हूं। सारा खासतौर पर वह एनर्जी से भरपूर हैं, कमाल की हैं वो। अपने काम के प्रति उनका नजरिया, दुनिया को देखने का उनका नजरिया कितना अलग है।’ विक्रांत ने आगे कहा कि ‘निर्देशक पवन कृपलानी के साथ काम करना लंबे समय से चली आ रही बात थी।’

    करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि अभिनेता की पत्नी शीतल उनके साथ होली सेट पर ही मनाने वाली है क्योंकि यह उनकी शादी के बाद की पहली होली है। बता दें, विक्रांत ने इसी साल फरवरी में शीतल के साथ शादी की थी।