विनय आनंद ने अपने मामा गोविंदा की एक फिल्म के गाने पर अपनी को-स्टार राधा सिंह के साथ एक रोमांटिक वीडियो किया शेयर

    Loading

     भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा से की थी। लेकिन अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं। वह कई हिट भोजपुरी फिल्में दे चुके हैं और कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती नजर आ रही है। हाल ही में विनय आनंद ने भोजपुरी एक्ट्रेस राधा सिंह के साथ अपने मामा गोविंदा के एक हिट गाने पर रोमांटिक डांस किया और इसके चलते वह लाइमलाइट में आ गए हैं।

    Embed Link- Vinay Anand

    क्या है वीडियो में

    दरअसल, विनय आनंद ने अपनी को-स्टार राधा सिंह के साथ मामा गोविंदा की मूवी दीवाना मस्ताना के एक रोमांटिक गाने पर ठुमके लगते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को विनय आनंद ने कू ऐप पर शेयर किया है। यह गाना गोविंदा, जूही चावला और अनिल कपूर पर फिल्माया गया था। वीडियो के साथ विनय आनंद ने एक मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है जो अब सुर्खियां बटोर रहा है।

    विनय आनंद लिखते हैं, “मैं अपने मामा गोविंदा जी को यह डांस ट्रिब्यूट करता हूँ, बॉलीवुड में इन्होंने अपने डांस, कॉमेडी और एक्टिंग से धमाल मचा दिया है। मैं उनको अपना आदर्श भी मानता हूँ। इसी के साथ साथ मैं हमेशा से ही दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना को अपना आदर्श मानता हूँ। #tribute #हीरो_नंबर_1 #govinda बता दें विनय आनंद ने पहले भी सोशल मीडिया पर अपने फैस के साथ बॉलीवुड के सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रजनीकांत (Rajinikanth) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ स्क्रीन शेयर करने की इच्छा जताई थी।