KRK
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) और फिल्म क्रिटिक (Film Critic) केआरके (KRK) उर्फ कमाल आर खान अक्सर बॉलीवुड फिल्मों का निगेटिव रिव्यु कर सुर्खियों में रहते है। वो बॉलीवुड के स्टार्स पर तंज कसने से पीछे नहीं रहते। एक बाद फिर केआरके फिल्म का रिव्यु करके चर्चाओं में बने हुए है। इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सेनन की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ के ट्रेलर का रिव्यु किया है। फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है और केआरके ने आज ही इस फिल्म के रिलीज से पहले ही फिल्म को डिजास्टर बता दिया है साथ ही उन्होंने वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ की तुलना राहुल रॉय की फिल्म ‘जुनून’ से किया है।

    बता दें कि फिल्म ‘जुनून’ 18 सितंबर 1992 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में लिखा, ‘भेड़िये ने वरुण धवन को काट लिया, तो अब वरुण रात में लोगों को खाने के लिए भेड़िया बन जाते हैं। क्यों भेड़िया भूत था क्या? 30 साल पहले राहुल रॉय की फिल्म ‘जुनून’ रिलीज हुई थी और वह एक डिजास्टर थी। राहुल नाइट में टाइगर बन जाता था। यानी 30 साल बाद राहुल की जगह वरुण ने ली है।’ केआरके ने अपने इस ट्वीट में वरुण धवन को भी टैग किया है।

    गौरतलब है कि फिल्म ‘भेड़िया’ में वरुण धवन भेड़िया बनकर लोगों को दहशत में डाल दिए है। वहीं इस फिल्म में कृति सेनन डॉक्टर अनिका की भूमिका में है। फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आया है। वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर 2022 को 2D और 3D में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।