Sonu Sood
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : कांग्रेस (Congress) के नेता (Leader) अजय सिंह (Ajay Singh) ने गुरुवार (Thursday) को एक वीडियो (Video) साझा (Share) किया है। जिसमें युद्धग्रस्त यूक्रेन में फंसी मध्य प्रदेश की एक छात्रा मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की प्रशंसा कर रही है। अजय सिंह ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें प्रदेश के रीवा जिले की छात्रा सृष्टि सिंह को अभिनेता की टीम से मिली मदद के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है। सृष्टि ने अपने वीडियो संदेश में कहा, ‘हैलो, मैं सृष्टि सिंह हम लोग बुडापेस्ट के लिए एक ट्रेन में बैठ चुके हैं।

    सोनू सूद की टीम ने हमें बहुत मदद की। हर समय हमें गाइड किया… आप यहां देख सकते हैं, हम सारे यहां बैठे हुए हैं, सारे भारतीय हैं। सोनू सूद ने हमें पल पल गाइड किया।’ उन्होंने कहा, ‘… मैं उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहूंगी, सोनू सर को, उन्होंने ऐसी टीम बनाई, जिसकी वजह से हमारे अंदर भी साहस आया और हमने हिम्मत नहीं खोई।’ अभिनेता के लिए छात्रा की प्रशंसा ऐसे समय सोशल मीडिया पर आई है जब भारत सरकार ने रुसी आक्रमण से यूक्रेन में फंसे भारतीयों को वहां से निकालने के लिए ‘ऑपरेशन गंगा’ चलाया हुआ है।

    इस ऑपरेशन की देखरेख करने के लिए भारत सरकार ने अपने चार केंद्रीय मंत्रियों को पूर्वी यूरोप के देशों में भेजा है। कांग्रेस नेता सिंह ने भी अपने ट्वीट में सूद और उनकी टीम को उनके इस काम के लिए बधाई दी। अभिनेता सूद ने इससे पहले 2020 में कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने गृह राज्यों में जाने के लिए मदद की थी। (एजेंसी)