क्या सच में अनुष्का शर्मा और आमिर खान आएंगे फिर से साथ? वायरल हुई ये खबर

    Loading

    मुंबई: ‘पीके’ (PK’) फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की क्यूट केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। लेकिन अब इन दिनों से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है। दर्शक फिर से सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, आमिर-अनुष्का एक फिल्म में साथ दिखाई देंगे। पिंकविला ने अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘पीके अभिनेता आरएस प्रसन्ना के साथ एक फिल्म के बारे में बातचीत कर रहे हैं जो 2018 के स्पेनिश क्लासिक कैम्पियोन्स का आधिकारिक रूपांतरण होगा। इस प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने के लिए NH10 एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से संपर्क किया गया था।

    कथित तौर पर कहा जाता है कि आरएस प्रसन्ना (RS Prasanna) ने इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और आमिर खान ने प्री-प्रोडक्शन को आगे बढ़ाने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। यह भी कहा जाता है कि अनुष्का शर्मा ने फिल्म के लिए अपनी सहमति दे दी है और जल्द ही इस प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा ऐलान होगा। इसके विपरीत एक और खबर मीडिया में ट्रेंड हो रही है कि, ‘आमिर और अनुष्का का पुनर्मिलन निश्चित रूप से बहुत प्रतीक्षित है लेकिन दुर्भाग्य से इस बार ऐसा नहीं हो रहा है! फिलहाल अनुष्का सिर्फ चकड़ा एक्सप्रेस पर फोकस कर रही हैं।

    इस बीच अनुष्का शर्मा की कमबैक फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ की बात करें तो, यह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। खैर, अनुष्का आखिरी बार ‘जीरो’ फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थी। आमिर खान की बात करें तो वह करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।