क्या बिग बॉस के घर में करण की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर और शमिता के रूमर्ड बॉयफ्रेंड राकेश बापट लेंगे एंट्री?

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शुरू हुए 2 हफ्ता हो चुका है। शो की शुरूआत के दिनों में ही जबरजस्त कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने मिल रहा है। पिछले वीक बिग बॉस के घर में बहुत हंगामा हुआ था। साथ ही बिग बॉस के घर में पहले ही वीक में एक नया कपल भी बनते नजर आए। कंटेस्टेंट इस सीजन को हिट बनाने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रहे है। ऐसे में मेकर्स भी अपने तरफ से  इस सीजन को हिट बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। 

    ऐसे में अब मेकर्स ने शो को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की तलाश में जुट गए हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि मेकर्स ने शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट (Raqesh Bapat) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर (Anusha Dandeka) को अप्रोच किया है। 

    अनुषा बिग बॉस कंटेस्टेंट करण कुंद्रा के एक्स गर्लफ्रेंड हैं। दोनों छह साल तक रिश्ते में थे। और आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुषा को एक  मोटी रकम ऑफर की गई है। हालांकि करण ने घर में आते ही साफ़ कर दिया था की अगर अनुषा इस शो का हिस्सा बनती हैं तो उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। 

    गौरतलब है कि जब शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में थी जब उनका कनेक्शन राकेश बापट (Raqesh Bapat) से बना। घर के बाहर आने के बाद भी शमिता और राकेश कई बार लंच और डिनर डेट पर नजर आए। यहां तक कि राकेश ने शमिता की बहन यानी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से मुलाकात भी की है। 

    गौरतलब है कि साहिल श्रॉफ शो के पहले ही हफ्ते में बाहर हो गए है। गौरतलब है कि बिग बॉस को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज देखने को मिलता हैं। इस बीर शो की थीम जंगल रखी गई हैं। जिसमें कंटेस्टेंट की राह को मुश्किल कर दिया है। बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले कंटेस्टेट कड़ी परीक्षाओं से होकर गुजरना होगा।