ऑस्कर 2022 थप्पड़ विवाद के बाद विल स्मिथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे। ऑस्कर अवार्ड इवेंट में दौरान विल ने अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) के बारे में मजाक के बाद क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ मारने को लेकर चर्चा का विषय बन गए थे। इस विवाद के बाद अभिनेता को आज यानी 23 अप्रैल को मुंबई एयरपोर्ट  के प्राइवेट टर्मिनल पर स्पॉट किया गया। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता आध्यात्मिक कार्य के लिए भारत आए थे। 

    स्मिथ को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जाएगा

    विल स्मिथ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस साल ऑस्कर में थप्पड़ की घटना के बाद उन्हें पहली बार देखा गया। मुंबई में अभिनेता जेडब्ल्यू मैरियट होटल में रुके थे। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने एक गुप्त आध्यात्मिक मुलाकात के लिए यात्रा की योजना बनाई थी। वह स्पष्ट रूप से तीन दिनों तक रहे और इस्कॉन के श्री श्री राधा वृंदाबनबिहारी मंदिर गए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)

     

    हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि विल स्मिथ मुंबई में क्यों हैं, सूत्रों का अनुमान है कि वे सद्गुरु से मिलने आए थे। विल सद्गुरु के करीब हैं।  उन्होंने अपने घर पर प्रमुख आध्यात्मिक नेता की मेजबानी भी की थी। अभिनेता ने उनकी मुलाकात का एक वीडियो भी शूट किया।