Dwayne Johnson
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : अमेरिकी (American) एक्टर (Actor) और एक्स WWE रेस्लर डेवेन जॉनसन (Dwayne Johnson) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। वो अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 352 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी बेटी को अपने हाथ में लेकर बायसेप्स एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं।

    वीडियो में वो काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं बेटी भी हंसती दिखाई दे रही है। डेवेन जॉनसन के इस वीडियो से पता चलता है कि उनके बेटी के बीच खास बॉन्डिंग है।  बता दें कि एक्टर आए दिन अपने काम के सिलसिले से बाहर ही रहते है, लेकिन जब वो घर लौटते हैं तो अपनी बेटी के साथ खूब एन्जॉय करते हैं। उन्होंने इस वीडियो के जरिए बताया कि लोगों के जीवन में बच्चे उनके थकान और चिंताओं को दूर कर देते हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dwayne Johnson (@therock)

    उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘सुबह 7 बजे नाश्ते और ‘डैडी गर्ल’ के लिए समय पर दरवाजे से चलने के लिए रात भर उड़ान भरी हफ्तों तक पूरी रात जोम्बी घंटे काम करता रहा, लेकिन मैं उस दरवाजे से गुजरता हूं और ये छोटे बवंडर तुरंत मुझे ईंधन देते हैं। यह हमारे बच्चों की शक्ति (और मन) है। अपने सप्ताहांत का आनंद लें, मेरे दोस्तों।’ बता दें कि ड्वेन जॉनसन रेसलिंग के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी मशहूर हैं। वो आखिरी बार फिल्म ‘ब्लैक एडम्स’ में नजर आए थे।