बैकलेस ब्लाउज पहनना हो तो आजमाएं ये टिप्स, पाएं चिकनी और पॉलिश्ड पीठ

लड़कियां कपड़ों के मामले में काफी शैकिन होती है। वे हर दिन नए-नए और सब से हट के दिखना पंसद करती है। इसके लिए वह अलग-अलग फैशन को ट्राई करती है। वेस्टर्न से लेकर इंडियन में इन दिनों डिप गले का ट्रेंड

लड़कियां कपड़ों के मामले में काफी शैकिन होती है। वे हर दिन नए-नए और सब से हट के दिखना पंसद करती है। इसके लिए वह अलग-अलग फैशन को ट्राई करती है। वेस्टर्न से लेकर इंडियन में इन दिनों डिप गले का ट्रेंड चल रहा है। जो देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं। यदि आपकों यह ट्रेंड को फॉलो करना है तो आपको क्लियर और पॉलिश्ड बैक की जरूरत होगी। इसके लिए आपकों घबराने की जरूरत नहीं है। हम आपकों कुछ ऐसे टिप्स के बारें में बताने जा रहें है। जिससे आप आसानी से अपने बैक को निखार सकती है और बैकलेस ब्लाउज पहन सकते हैं।

-पीठ की सुंदरता के लिए सबसे जरूरी है कि बैक का वैक्स कराया जाए। वैक्स कराने से आपकी त्वचा साफ और सुंदर दिखेगा। बाल निकल जाने से बैक चिकनी और पॉलिश्ड दिखेगी। यदि वैक्स के बाद भी त्वचा को और अधिक देखभाल की जरूरत है तो चावल का आटा और शहद लेकर उसमें ऑलिव ऑयल की कुछ बूंदे डालें और इस पेस्ट को बैक पर लगाएं। कुछ देर मसाज करने के बाद दस मिनट छोड़ दें और फिर धो दें। 

-सेंधा नमक और शहद को ऑलिव ऑयल में मिलाने के बाद त्वचा पर लगाएं और पांच से दस मिनट के बाद धो लें। इससे भी पीठ की त्वचा का रंग खिल उठेगा।

 -नींबू और शहद की मदद से नेचुरल वैक्स बनाया जा सकता है। दोनों के पेस्ट को पीठ पर लगाएं और 15 मिनट बाद धो लें। बैक को पॉलिश्ड दिखाना है तो सबसे जरूरी है कि उस पर मॉइश्चराइजर का प्रयोग किया जाए। पीठ पर माइश्चराइजर लगाएं और फिर आपकी त्वचा बैकलेस ब्लाउज के लिए तैयार है।