भाई दूज के त्यौहार को बनाएं और भी खास इन ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ

Loading

दीवाली महापर्व का आखरी दिन भाई दूज का होता है। इस साल भाई दूज 16 नवंबर को मनाया जाएगा। यह त्यौहार भाई-बहन के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है। यह उनके प्रेम का प्रतीक माना जाता है। ऐसे में इस दिन को खास बनाने के लिए आप अच्छे ड्रेस की तलाश कर रही होंगी। तो क्यों न इस बार ट्रेडिशनल ड्रेस में आप काले कलर के कपड़ों को अपनाएं। ब्लैक कलर के कपड़े दिखने में बेहद शानदार होते हैं। इन्हें पहनकर हम बेहद खूबसूरत दिखते हैं। तो आइए आज आपको बताएं ऐसे ही कुछ खास ड्रेस, जिन्हें पहनकर आप अपने भाई दूज के त्यौहार को बना सकती हैं बेहद खास…

रफल साड़ी-

अगर दिखना है फैशनेबल और स्टाइलिश और पहनना चाहती हैं साड़ी, तो इस भाई दूज पहने रफल साड़ी। यह दिखने में बेहद खूबसूरत होती हैं। इसमें ब्लैक कलर बहुत शानदार दिखता है। यह आपकी सुंदरता में चार चांद लगाने देगी। 

लहंगा-

ब्लैक कलर के लहंगे का कोई जवाब ही नहीं। इसे पहनकर हर तरह की महिलाएं बेहद खूबसूरत दिखती हैं। इस भाई दूज ब्लैक कलर के लहंगे को पहनकर बिखेरें अपनी खूबसूरती और बनाएं अपने दिन को बेहद खास।

नी लेंथ सलवार सूट-

नी लेंथ सलवार सूट आज कल काफी ट्रेंड में बना हुआ है। इसे पहनकर महिलाएं बहुत सुंदर दिखयी हैं। इस तरह के कुर्ते आपके नी तक रहते हैं। यह फ्लोर टच करते हैं, जिससे इनका लुक और भी शानदार हो जाता है। इसमें अगर आप हैवी वर्क वाले ब्लैक सूट पहनती हैं तो आप बेहद सुंदर दिखेंगी।