fine

    Loading

    • 33 हजार 450 रूपयों का वसुला जुर्माना 

    गडचिरोली. मास्क न लगानेवालों के खिलाफ गडचिरोली नगर परिषद प्रशासन ने जुर्माने के कार्रवाई की मुहिम छेड दी है. इस मुहिम के अंतर्गत बिते 2 दिनों में करीब 298 गैरजिम्मेदार नागरिकों से 33 हजार 450 रूपयों का जुर्माना वसूला गया है. 

    गडचिरोली शहर समेत हसील में बिते कुछ दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ रही है. इसके बावजूद शहर के नागरिक इस ओर गंभिरता से ध्यान न देकर खुलेआम घुमने का चित्र है. कोरोना प्रतिबंधात्मक उपाययेाजना के तौर पर जिलाधिकारी के निर्देश के अनुसार जिले में दंडात्मक कार्रवाई की जा रही है. स्थानीय नगर परिषद प्रशासन ने भी मास्क न लगानेवाले नागरिकों पर जुर्माने की कार्रवाई का निर्णय लेते हुए शुक्रवार से मुहिम शुरू की है.

    इस मुहिम के तहत नप प्रशासन के दस्ते ने शुक्रवार को 144 लोगों से 14 हजार 350 रूपयों का जुर्माना वसूल किया. वहीं आज शनिवार 27 फरवरी को शहर के विभीन्न विभाग के कुल 154 लोगो से 19 हजार 100 रूपये ऐसा कुल 298 गैरजिम्मेदार नागरिकों से 33 हजार 450 रूपयों का जुर्माना वसूल किया. उक्त कार्रवाई अनेक दिनों तक शुरू रहनेवाली है. जिससे नागरिक उचित सतर्कता बरते ऐसा आह्वान प प्रशासन ने किया है. 

    नगर परिषद प्रशासन ने दंडात्मक कार्रवाई के लिए विभीन्न क्षेत्र में 8 कर्मचारियों की नियुक्ती की होकर उनके मदद के लिए पुलिस भी कार्यरत है. इन जुर्माने के कार्रवाई के दौरान नागरिकों को सतर्कता बरतने का आह्वान भी दस्ते द्वारा किया जा रहा है.