Sensational incident in Palghar, Maharashtra, after a minor dispute, a 17-year-old boy killed a 16-year-old minor
Representative Image

    Loading

    • पुलिस मुखबिरी के संदेह में नक्सलियों द्वारा हत्या करने का मामला 

    गडचिरोली. एटापल्ली तहसील के पुरसलगोंदी में विवाह समारोह में भोजन करते समय नक्सलियों ने गोलियां दागकर अशोक रामू कोरचामी की हत्या की. अशोक की मृत्यू से उसका 2 वर्षीय बच्चा अनाथ हुआ है. प्राप्त जानकारी के पुलिस मुखबिर होने से संदेह में हत्या किए गए युवक अशोक यह मजदूरी कर अपने परिवार का जिवनयापन कर रहा था. घर का मुख्य पुरूष के मृत्यू से दुसरी बार गर्भवति होनेवाले उसकी पत्नी पर आसमान टुटा है. 

    अहेरी तहसील के मंगोटा गांव का निवासी होनेवाला अशोक कोरचामी का ससुराल एटापल्ली तहसील के पुरसलगोंदी का है. पुरसलगोंदी में एक विवाह समारोह के लिए वह पुरसलगोंदी में आया था. इस दौरान पुलिस मुखबिर होने के संदेह पर साले लिबास में आए 2 नक्सलियों ने भरे विवाह समारोह में भोजन कर रहे अशोक पर गोलियां दागी. इसमें उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यू हुई. अशोक को 2 वर्षीय पुत्र होकर पत्नी दुसरी बार गर्भवति होने की जानकारी प्राप्त हुई है.

    सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अशोक 3 वर्ष पूर्व जिला पुलिस के लिए एसपीओ के रूप में काम कर रहा था. मात्र 2 वर्ष पूर्व उसने एसपीओ का काम छोडकर सुरजागड पहाडी पर के प्रकल्प में काम कर रहा था. मात्र सुरजागड प्रकल्प का कार्य ठप्प होने से उसपर फिर से बेरोजगारी की नौबत आयी. फलस्वरूप वह दिहाडी मजदूरी कर अपना व अपने परिवार जिवनयापन कर रहा था. 

    इस दौरान विवाह समारोह के लिए वह पुरसलगोंदी में अपने ससूर चैतू पुंगाटी की ओर अशोक आने की जानकारी मिलते ही नक्सलियों ने शुक्रवार को छडयंत्र बनाकर भरे विवाह समारोह में उसपर गोलियां दागकर उसकी हत्या की. इस घटना से परिसर में दहशत का वातावरण कायम है.