crime

गडचिरोली. निरंतर कुछ न कुछ कारणों से चर्चा में रहनेवाली सिरोंचा पंचायत समिति अब अश्लील वीडियो मामले के चलते फिर एक बार चर्चा में आ गई है। यहां के सहायक प्रशासन अधिकारी ने कार्यालय की एक महिला परिचर (चपरासी) के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजने की रिपोर्ट के आधार पर सिरोंचा पुलिस ने सहायक प्रशासन अधिकारी सुधाकर निमसरकार (57) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरोंचा पंचायत समिति कार्यालय में सहायक प्रशासन अधिकारी के रूप में कार्यरत सुधाकर निमसरकार ने सिविल विभाग में कार्यरत महिला परिचर (चपरासी) के मोबाइल पर 21 सितंबर को शाम के दौरान अश्लील वीडियो भेजा। उक्त महिला कर्मचारी ने यह बात अपने पति व परीजनों से कहीं।

इस संदर्भ में आरोपी अधिकारी निमसरकार से मोबाइल पर संपर्क कर पूछे जाने पर उसने शुरूआत में टालमटोल जवाब दिए। मात्र इसके बाद गलती से वीडियो भेजने का मैसेज भेजा। इस संदर्भ में संबंधित महिला कर्मचारी ने पति के साथ पुलिस थाने में जाकर मौखिक शिकायत की। मात्र इसके बावजूद निमसरकार के बर्ताव में सुधार न होने से अंतत: 23 सितंबर को महिला कर्मचारी ने लिखित स्वरूप में सिरोंचा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की।

शिकायत के बाद सिरोंचा पुलिस ने संबंधित अधिकारी के खिलाफ विभिन्न् धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। जांच हेतु निमसरकार को सिरोंचा पुलिस थाने में बुलाएं जाने की जानकारी है। किंतु समाचार लिखे जाने तक निमसरकार को गिरफ्तार नहीं किया गया था। मामले की जांच प्रभारी थानेदार अजय अहिरकर कर रहे है।