कीचड़ में फंसी एम्बुलेंस को जिप उपाध्यक्ष ने दिया धक्का, मंगेवाड़ा नाले में फंसी वाहन

    Loading

    धानोरा . तहसील के अतिदुर्गम क्षेत्र कामनगड़ ग्राम पंचायत अंतर्गत आने वाले मंगेवाड़ा इस गांव के समीप नाले पर मरीज को लेकर जानेवाली एम्बुलेंस कीचड़ में फंसने का दिखने पर इस मार्ग से जानेवाले जिप उपाध्यक्ष मनोहर पाटिल पोरेटी ने खुद एम्बुलेंस को धक्का देकर एम्बुलेंस बाहर निकालने में मदद की. जिससे समय पर उक्त मरीज को उपचार हेतु मदद मिली.

    जिला परिषद के उपाध्यक्ष मनोहर पोरेटी जिला परिषद के वर्तमान व तत्कालीन सदस्य समेत तहसील के अतिदुर्गम क्षेत्र कामनगड़ ग्राम पंचायत परिसर के मौजा मंगेवाडा में कक्षा खोली निर्माण का भूमिपूजन कार्यक्रम में गए थे. इस दौरान कार्यक्रम से लौटते समय मंगेवाड़ा नाले पर छत्तीसगड़ राज्य के नवेगांव के मरीज को चंद्रपुर ले जाया जा रहा था. इसी बीच नाले के कीचड़ में एम्बुलेंस फंस गयी. उक्त वाहन नाले से निकालने के लिए चालक व मरीजों के रिश्तेदार प्रयास कर रहे थे.

    लेकिन उन्हें वाहन निकालने में सफलता नहीं मिली. इस समय जिप उपाध्यक्ष ने अपने वाहन से उतरकर एम्बुलेंस निकालने में मदद करने लगे. इस दौरान उनके साथ होनेवाले जिप सदस्य विनोद लेनगुरे, पूर्व सदस्य श्रीनिवास दुल्लमवार, सरपंच संजय गावडे, उपसरपंच रमेश वालको, पूर्व उपसरपंच छबिलाल बेसरा, ग्रामसेविका कोडापे, शिक्षक हसन गेडाम, नागमोते ने खुद गाड़ी को धक्का मारकर एम्बुलेंस को बाहर निकालने में मदद की. मंगेपवाड़ा यह गांव जिले के आखिरी छोर पर अतिदुर्गम क्षेत्र में बसा है.

    इस नदी पर पुलिया की निर्मिती न होने से बारिश में इस परिसर के नागरिकों को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. विशेष उक्त नाला छत्तीसगड़ व महाराष्ट्र राज्य को जुड़ने वाला होने का ग्रामीणों ने इस समय कहा.