Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच भारत में हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच को भारतीय बाज़ार में पेश किया जा चूका है। यह स्मार्टवॉच कई शानदार फीचर्स से लैस है। साथ ही दमदार बैटरी के साथ आता है। कंपनी का दवा है कि यह स्मार्टवॉच में 7 दनों की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से….

Specifications-

  • Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच को खासतौर पर रनिंग करने वाले लोगों के लिए बनाया गया है। यह इनोवेटिक जीपीएस टेक्नोलॉजी वाली स्मार्टवॉच है। यह ट्रेनिंग डेटा, ऑन-डिवाइस वर्कआउट फीचर्स के साथ आती है। स्मार्टवॉच में 12 से अधिक बिल्ट-इन एक्टिविटी ट्रैकर्स दिये गये हैं, जिनमें ट्राइएथलॉन, पूल स्विमिंग, ट्रैक रनिंग शामिल हैं।
  • एंटरटेनमेंट के लिए स्मार्टवॉच में बड़ा स्टोरेज दिया गया है। यूज़र्स इस स्मार्टवॉच में 500 गानों को स्टोर कर सकते हैं। यह स्मार्टवॉच लेटेस्ट डायनामिक्स के साथ साइकलिंग और स्विम ट्रेनिंग में भी मदद करती है। 

Price-
Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच को भारत में 52,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon के साथ ही Paytm Mall, Tata CLiQ, Flipkart, Myntra से खरीदा जा सकता है। यूज़र्स इसे चार कलर ऑप्शन्स Whitestone, Magma Red, Neo Tropic और Black में खरीद सकते हैं।