Motorola ने भारत में लॉन्च किया  वायरलेस हेडफोन और नेकबैंड, जानें कीमत

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने अपना एक नया डिवाइज़ लॉन्च कर दिया है। यह नया डिवाइज़ ट्रू वायरलेस हेडफोन और Verve सीरीज़ के नेकबैंड हैं। जिसे भारत में पेश किया गया है। कंपनी के नए वायरलेस नेकबैंड का नाम Verve Buds 100 है, जबकि दो नेकबैंड Verve Rap 105 और Verve Loop 105 हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में…

Verve सीरीज़ के प्रोडक्ट को Verve Life App और Amazon Alexa का सपोर्ट मिला है। जिसकी मदद से यूज़र्स कई तरह की सेटिंग को कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा यह इयरबड्स की लोकेशन के बारे में भी पता चल सकता है। मतलब लास्ट यूज़ लोकेशन के बारे में जानकारी मिलेगी। इन True Wireless हेडफोन्स में Siri के साथ ही Google voice कमांड का सपोर्ट भी मिला है। Verve सीरीज़ के इयरबड्स IPX5 वाटरप्रूफ और वाटर रजिस्टेंस के साथ आएंगे।

Specifications 

Verve Rap 105- Verve Rap 105नेकबैंड स्टाइल वाले इयरबड्स में यूज़र्स वायरलेस मोड से 8 घंटे तक नॉनस्टॉप म्यूज़िक सुन सकते हैं। इसके अलावा आप इंटीग्रेटेड माइक से हैंडफ्री कॉलिंग का लुत्फ़ भी उठा सकता हैं। ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए इसमें 15mm स्पीकर ड्राइवर भी दिया गया है। 

Verve Loop 105- Motorola Verve Loop 105 खासतौर पर स्पोर्ट्स और जिम के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आपको टच कंट्रोल ऑप्शन मिलेगा। साथ ही Verve Loop 105 में लॉन्ग लास्टिंग बैटरी मिलेगी। इसका आनंद आप 8 घंटे तक ले सकते हैं। 

Verve Buds 100- Verve Buds 100 ट्रू वायरलेस हेडफोन में तीन अलग-अलग इयरबड्स मिलेंगे। यह मल्टी-फंक्शन टच बटन के साथ आता है। जुस्से आप आसानी से कॉल उठा सकते हैं और वॉल्यूम भी बढ़ा सकते हैं। इसमें क्लियर कॉलिंग और म्यूज़िक के लिए न्वाइज़ रिडक्शन फीचर भी दिया गया है। इयहबड्स 14 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ आएगा।   

Price 

  • Verve Rap 105 स्पोर्ट की कीमत 1,699 रुपये है। इसकी बिक्री Amazon India और Flipkart वेबसाइट से आज से शुरू हो रही है। 
  • Verve Loop 105 स्पोर्ट इयरबड्स की भारत में कीमत 1,299 रुपये है। इसकी बिक्री ई-कॉमर्स साइट Amazon से आज से शुरू होगी।
  • Verve Buds 100 True वायरलेस हेडफोन की भारत में कीमत 2,699 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री Amazon India पर 10 नवंबर 2020 से शुरू हो रही है।