Corona

    सड़क अर्जुनी. जिले में फिर से कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. जिसे ध्यान में रखते हुए गट शिक्षाधिकारी के आदेश के अनुसार स्थानीय जिला परिषद हाईस्कूल व कनिष्ठ महाविघालय में विद्यार्थियों की आरटीपीसीआर जांच की गई. तहसील स्वास्थ्य अधिकारी डा हर्षवर्धन मेश्राम के साथ ही शेंडा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डा अविनाश दोनोड़े के मार्गदर्शन में विद्यार्थियों की जांच की गई. मुख्याध्यापक एपी मेश्राम के नियोजन के अनुसार कुल 409 विद्यार्थियों की जांच की गई. जिसमें से 341 विद्यार्थियों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है.

    68 विद्यार्थियों की रिपोर्ट प्रलंबित

    68 विद्यार्थियों की रिपोर्ट आना शेष है. इस अवसर पर डा मेश्राम ने शाला के विद्यार्थियों को स्वास्थ्य के संदर्भ में सावधानी बरतने की सलाह दी. मुख्याध्यापक मेश्राम ने कोविड 19 के नियमों का पालन करने का आहवान किया. जिला स्वास्थ्य विभाग व तहसील स्वास्थ्य विभाग का विद्यार्थियों की जांच करने पर उन्होंने आभार माना.

    जांच के लिए स्वास्थ्य  विभाग के डा दीपक उजवने, डा दीपा वंजारी डा कुमुदिनी हटवार, नंदकिशोर तरोणे, स्वास्थ्य सेविका ऊषा जगताप, सुनंदा मानकर, पराग भगत, महेश भोवते, पुरूषोत्तम पाथोडे, सुशीला बडोले, एससी फुंडे, डीपी डोंगरवार, डब्ल्यूएम परशुरामकर, पीसी येडेकर, आरजी पुस्तोडे, वीपी आगाशे, सीएम भिवगडे, वाईआई रहांगडाले, एनआर गिरहेपुंजे, यूआई खुटमोडे आदि ने प्रयास किया.