DIG Patil Reached Aamgaon

    आमगांव (सं). स्थानीय पुलिस स्टेशन की पुलिस हिरासत में चोरी के आरोप में बंदी आरोपी कुंभारटोली निवासी राजकुमार अभयकुमार (30) की मृत्यु हो गई थी. घटना के बाद बड़ी संख्या में नागरिकों ने पुलिस स्टेशन परिसर में एकत्र होकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कर आरोपी के परिवारवालों को न्याय दिलाने की मांग की थी.

    घटना के दिन 22 मई को शाम तक मृतक का पोस्टमार्टम नहीं किया गया था. 23 मई को गोंदिया केटीएस जिला सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम हुआ. इसके बाद शव आमगांव लाया गया. अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस विभाग ने डा. आंबेडकर चौक, पुलिस स्टेशन सहित मुख्य मार्ग पर चाकचौबंद सुरक्षा व्यवस्था की थी.

    घटना के दूसरे दिन रविवार को गड़चिरोली परिक्षेत्र गड़चिरोली के पुलिस उप महानिरीक्षक संदीप पाटिल आमगांव पहुंचे. इस समय जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे, उप पुलिस अधीक्षक बनकर व एसडीपीओ जालींदर नालकुल आदि उपस्थित थे. पाटिल को पुरे घटनाक्रम अवगत कराया गया. विधायक सहसराम कोरोटे ने भी पाटिल से भेंट कर पीड़ित परिवार को पुलिस विभाग से समुचित मुआवजा देने का आग्रह किया है.

    नए थानेदार नड़े ने संभाला पदभार

    आमगांव पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक सुभाष चव्हाण सहित 4 पुलिस कर्मचारियों को जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे ने तत्काल निलंबित कर दिया है. इतना ही नहीं, तीन दिन पूर्व सोलापुर से आए पुलिस निरीक्षक विलास नड़े को थानेदार का दायित्व सौंप दिया गया जो कि उन्होंने 23 मई को संभाल लिया है.