illegal hoardings, NP, Gondia

गोंदिया. शहर के मुख्य मार्ग व विद्युत खंभों आदि पर अवैध तरीके से लगाए गए होर्डिंग, फ्लेक्स, बैनर स्ट्रक्चर आदि नगर परिषद की ओर से अभियान चलाकर हटा दिए गए. उल्लेखनीय है कि इसके लिए जिलाधीश दीपक कुमार मीना ने निर्देश दिए थे. इसके बाद नगर परिषद, पुलिस विभाग, राजस्व विभाग, विद्युत विभाग व साबां विभाग की ओर से संयुक्त रूप से विशेष अभियान संचालित किया गया.

शासकीय विश्रामगृह से पॉल चौक, कुड़वा नाका चौक, बालाघाट टी पाइंट से नेहरू चौक, जयस्तंभ चौक से फुलचुर नाका परिसर में 12 दिसंबर की रात्रि 8 बजे 120 होर्डिंग्स, फ्लेक्स, बैनर स्ट्रक्चर आदि हटा दिए गए. यह कार्रवाई उपविभागीय अधिकारी सुभाष चौधरी, अपर तहसीलदार खडतकर, नप सीओ करणकुमार चौहान, रामनगर के थानेदार घोंगे, शहर थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सपाटे, यातायात निरीक्षक तायडे की देखरेख में की गई.

…अन्यथा होगी कानूनी कार्रवाई: चौहान

इस संबंध में नप सीओ चौहान ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में किसी भी सार्वजनिक जगह पर अवैध होर्डिंग फ्लैक्स न लगाएं, बैनर लगाने प्रशासन की ओर से निश्चित की गई जगह पर विधिवत अनुमति लेकर लगाने का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल अवैध होर्डिंग हटाए जा रहे हैं, इसके बाद यह अवैध होर्डिंग लगाने का सिलसिला नहीं रूका तो संपत्ति विद्रुपीकरण कानून 1995 के तहत कार्रवाई की जाएगी.