Arrested
File Photo

    Loading

    गोंदिया. स्थानीय अपराध शाखा द्वारा नागपुर के शातिर चोर को गिरफ्तार किया गया है. जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे के निर्देश पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम संपत्ति अपराध में लिप्त अपराधियों की खोज में जुटी थी और गोंदिया शहर व गोरेगांव परिसर में जांच शुरू थी. इस दौरान नागपुर वाडी थाने से सूचना मिली कि अभिषेक शेंडे वाडी परिसर में लूटपाट (धारा 392, 34) की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है.

    जिला पुलिस अधीक्षक पानसरे के निर्देश पर स्थानीय अपराध शाखा के प्रभारी थानेदार महेश बनसोडे के नेतृत्व में गोरेगांव परिसर व शहर में आरोपी की तलाश शुरू की गई. इस दौरान उक्त आरोपी गोंदिया शहर में होने की गुप्ता सूचना मिली.

    जाल बिछाकर उसे प्रभात टाकीज के पास से पकड़ा गया. पूछताछ में उसने अपना नाम वाडी, मईल दुगधामना, नागपुर निवासी अभिषेक शेंडे (21) बताया. छानबीन करने पर वह वाडी से फरार आरोपी होने की पुष्टि हुई. उसने अपने साथिदार के मदद से उक्त अपराध किया. आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए वाडी पुलिस के सुपुर्द किया गया.

    उक्त कार्रवाई एसपी विश्व पानसरे के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा प्रभारी थानेदार महेश बनसोडे के नेतृत्व में स्थानीय अपराध शाखा के उप निरीक्षक अभयसिंह शिंदे, संतोष यादव, रविंद्र खामगल, सहायक फौजदार चंद्रकांत करपे, हवालदार अर्जुन कावले, नायक रेखलाल गौतम, दीक्षित दमाहे, धनंजय शेंडे ने की.