कैटी पेरी-ऑरलैंडो ब्लूम ने किया पहले बेबी का स्वागत, नाम रखा डेज़ी डव ब्लूम

Loading

हॉलीवुड: ग्रैमी अवार्ड विजेता, मशहूर पॉप स्टार कैटी पेरी और फेमस इंग्लिश एक्टर ऑरलैंडो ब्लूम ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने डेज़ी डव ब्लूम रखा है। इस कपल ने यह जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की। नए नए माता-पिता बने इस जोडे ने डेज़ी के छोटे हाथ को पकड़े हुए एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है।

दंपति ने कहा कि वे अपनी बेटी के “सुरक्षित और स्वस्थ आगमन” के बाद “प्यार और आश्चर्य से तैर रहे हैं।” पेरी ने यह खुलासा भी किया कि, वह इस साल की शुरुआत में अपने संगीत वीडियो में सिंगल नेवर वॉर्न व्हाइट के वक्त गर्भवती थीं।

यह युगल वंचित बच्चों को सहारा प्रदान करने वाली एक चैरिटी यूनिसेफ के माध्यम से विश्व भर में ऐसे बच्चों की सुधारने के लिए दान कर रहा है। कैटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम दोनों ही इस संस्था के एम्बेसडर हैं।

केटी ने एक बयान दिया कि, “हम जानते हैं कि हम भाग्यशाली हैं क्योंकि हर कोई शांतिपूर्ण रूप ऐसा अनुभव नहीं ले पाता।” केटी ने आगे कहा, “दुनिया भर में समुदाय अभी भी स्वास्थ्य देखभाल श्रमिकों की कमी का सामना कर रहे हैं और हर 11 सेकंड में एक गर्भवती महिला या नवजात शिशु की मृत्यु हो जाती है, अधिकतर निवारक कारणों की वजह से।”

इससे पूर्व अमेरिकी गायक पेरी, की शादी रसेल ब्रांड से हुई थी। ‘आई किस्ड अ गर्ल’ की शूट के दौरान इनकी मुलाकात हुई थी। 

ब्लूम की शादी पहले ऑस्ट्रेलियाई मॉडल मिरांडा केर से हुई थी और उनका एक बेटा नौ वर्षीय फ्लिन है। ब्रिटिश अभिनेता ने पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स और द हॉबिट जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है।