priyanka-chopra-jonas

इस तस्वीर में वह फिल्म की पटकथा की प्रति लिए हुए दिख रही हैं।

Loading

मुंबई. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लंदन में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ (Text For You) की शूटिंग पूरी कर ली है। जिम स्ट्रॉस निर्देशित यह रोमांटिक फिल्म वर्ष 2016 में जर्मन भाषा में आई सुपरहिट फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ से प्रभावित है जो सोफी क्रामर की इसी नाम से आए उपन्यास पर आधारित थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए शूटिंग के समाप्त होने की जानकारी दी। इस तस्वीर में वह फिल्म की पटकथा की प्रति लिए हुए दिख रही हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘समापन हो गया। पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद। आपको फिल्म में देखेंगे।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया था कि कोरोना वायरस संबंधी महामारी के बीच होने वाली शूटिंग में रोजाना उनकी और फिल्म निर्माण टीम की कोविड-19 जांच होती है और भौतिक दूरी का अनुपालन किया जाता है।

उल्लेखनीय है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) इस समय अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं जिसका निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है और यह फिल्म अरविंद अडिगा की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म का 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होना है।