After 6 hours of questioning in the drugs case, actor Arjun Rampal said - 'I am cooperating in the investigation'

Loading

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में शुक्रवार को करीब 6 घंटों की मैराथन पूछताछ के बाद एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) ने कहा है कि, ‘किसी भी निर्दोष की प्रतिष्ठा को कतल करना गलत है और एनसीबी अपना काम सही तरीके से कर रही है।’ अर्जुन रामपाल ने एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) की तारीफ करते हुए कहा कि वे बेहतरीन काम कर रहे हैं।’ 

पूछताछ के बाद अपना पक्ष रखते हुए अर्जुन रामपाल ने कहा, “मेरा ड्रग्स से कोई लेना देना नही है। एनसीबी को भी इस पर यकीन हो गया है। जो मेरे घर से दवा मिली उसकी प्रिस्केपशन मैंने एनसीबी को दे दिया है। एनसीबी जीन मामलो की जांच कर रही है उनमें वे ड्रग्स को लेकर छानबीन कर रही है। एनसीबी जो काम कर रही है वो सही है। मैं पूरी तरह से जांच में सहयोग कर रहा हूँ।”  

बता दें कि, लगातार दो दिनों तक 6-6 घंटों की पूछताछ चली एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ़्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) से पूछताछ के बाद आज अर्जुन रामपाल से एनसीबी (NCB) ने सवाल-जवाब किए। शुक्रवार सुबह अर्जुन दक्षिण मुंबई के एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे जहां उनसे पूछताछ की गई।

इससे पहले अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। दरअसल एनसीबी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर रेड की थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी ऑफिसर्स ने अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी। रेड के बाद अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन किया था। सूत्रों के अनुसार छापेमारी में एनसीबी ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को भी ज़ब्त किया था। जिनका इक्ज़ामिनेशन एनसीबी कर रही है।