Rajnath Singh
File Photo : PTI

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) और असम विधानसभा चुनाव (Asam Assembly Election) में आज पहले चरण का मतदान हो गया है। बंगाल में जहां 80 प्रतिशत लोगों ने वोट किया, वहीं असम में 77 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने अपने मताधिकार (Voting) का उपयोग किया है। चुनावमे हुए बंपर वोटिंग से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) बहुत खुश है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा, “जनता से रिकॉर्ड मतदान से यह तय होगया है कि, हम दोनों राज्यों में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने वाले हैं।”

    चुनाव में मतदाताओं ने किया स्पस्ट

    भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने कहा, “पश्चिम बंगाल चुनाव के पहले चरण में उच्च मतदाताओं ने यह स्पष्ट कर दिया कि भाजपा प्रत्येक चरण के चुनाव में बड़ी सफलता हासिल करने जा रही है। रुझान से पता चलता है कि भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।”

    उन्होंने कहा, “असम में भाजपा के लिए कोई बड़ी चुनौती नहीं है। हमारे सरकार के पास विकास और सुशासन के मोर्चों पर एक शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है। मुझे विश्वास है कि भाजपा की सीटें बढ़ेंगी और असम में एनडीए इस चुनाव में सफल होगा।”

    चुनाव में हमारी सीटों की संख्या बढ़ेगी  

    रक्षा मंत्री ने कहा, “केरल विधानसभा चुनाव में, भाजपा का वोट प्रतिशत निश्चित रूप से बढ़ेगा। भाजपा राज्य में एक विकल्प के रूप में उभरी है। केरल में इस चुनाव में हमारी सीटों की संख्या भी बढ़ेगी।”

    उन्होंने कहा, “भाजपा कभी भी समाज को विभाजित करके राजनीति नहीं करती है। हमारी राजनीति जाति, पंथ और धर्म पर आधारित नहीं है। हम न्याय और मानवता की राजनीति करते हैं। इसके विपरीत, LDF, UDF, TMC और कांग्रेस ने समाज को विभाजित करके राजनीति की है।”