दिल्ली दंगा: नाले से मिली तीन और लाश

नई दिल्ली: दिल्ली में हुई हिंसा के बाद नालों से लगातार लाशो का मिलना शुरू हैं. रविवार को भी पुलिस ने हिंसा प्रभावित इलाके गोपालपुरी के नाले से तीन शवों को बरामद किया हैं. जानकारी के अनुसार गोपालपुरी

नई दिल्ली: दिल्ली में हुई हिंसा के बाद नालों से लगातार लाशो का मिलना शुरू हैं. रविवार को भी पुलिस ने हिंसा प्रभावित इलाके गोपालपुरी के नाले से तीन शवों को बरामद किया हैं. जानकारी के अनुसार गोपालपुरी के नाले से एक और भागिरथी नाले से दो लाशे निकली गई हैं. लाशो को पोस्ट मार्टम में भेजने के बाद आगे की कार्यवाही शुरू कर दी हैं. 

बतादें कि नागरिकता कानून के विरोध में शरु हुआ विरोध हिंसक होगया. जिसके बाद पूर्वी दिल्ली के गोपालपूरी, जाफराबाद, मौजपुर सहित कई इलाके हिंसा से जल उठे. हिंसा में अभी तक 48 लोगों की मौत होचुकी हैं. वहीँ 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. उपद्रवियों ने लोगों की संपत्ति को बड़ा नुकसान पहुचाया था. हिंसा फ़ैलाने को लेकर दिल्ली पुलिस ने 150 से ज्यादा मामले दर्ज किया हैं. इसी के साथ 650 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं. 

हिंसा प्रभावित इलाके में कड़ी सुरक्षा 
हिंसा से प्रभावित इलाकों में दिल्ली पुलिस ने कड़ी सुरक्षा रखी हुई हैं. चप्पे चप्पे पर पुलिस और सुरक्षा बल तैनात. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, " पिछले दो दिन से कोई भी हिंसा की ख़बर नहीं हैं. हम लोगों से लगातार संपर्क में हैं. हम उनसे बात कर हालत को सामान्य करने की कोशिश में लगे हुए हैं."

अफवाहों से रहे सतर्क
हिंसा फ़ैलाने और माहौल को बिगड़ने के लिए सोशल मीडिया पर आने वाले अफवाहों से दूर रहने और उसकी जानकारी तुरंत पुलिस को देने का आवाहन अधिकारीयों ने वह के निवासियों से किया हैं. इसी के साथ पुलिस अधिकारी सभी संप्रदाय के साथ लगातार बात कर के फिर से विश्वास जगाने का काम किया जा रहा हैं.