धार मामला: थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज

भोपाल, मध्य प्रदेश के धार जिले में गंधवानी थाने में कार्यरत थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि नरेन्द्र सूर्यवंशी को उनकी खुद की

भोपाल, मध्य प्रदेश के धार जिले में गंधवानी थाने में कार्यरत थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है। आपको बता दें कि नरेन्द्र सूर्यवंशी को उनकी खुद की धर्मपत्नी ने किसी युवती के साथ उनके आवास में ही रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा था और फ़िर हंगामा खड़ा कर दिया था । इस पर दोनों पति-पत्नी के बीच जम कर हाथा-पाई भी हुई थी । 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी, गंधवानी थाने में कार्यरत हैं। अपनी रंगरेलियों के चलते वे अपने आवास में ही किसी युवती के साथ रंगे हाथों पकडे गए थे और इसी के चलते उनके शासकीय आवास में पत्नी ने जमकर हंगामा मचाया और दोनों में जमकर लातघूंसे चले थे। हंगामा देख किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला जैसे तैसे शांत करवाया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस घर के अंदर से थाना प्रभारी नरेन्द्र सूर्यवंशी के साथ बरामद युवती को अपने साथ मनावर ले गई थी । 

यह भी पढ़ें: लड़की के साथ मस्ती पड़ी थाना प्रभारी को भारी, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा देखें वीडियो

वहीं इस मामले पर कल मनावर के एसडीओपी करण सिंह रावत ने कहा था कि पुलिस ने नरेन्द्र सूर्यवंशी को लाइन अटैच कर दिया है और वह आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस केस पर नया मोड़ आते हुए अब पुलिस ने ही स्वयं गांधवानी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज नरेंद्र सूर्यवंशी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल जांच जारी है।