Drugs Case : Actor Armaan Kohli sent to NCB custody till September 1 by a Mumbai court in Drugs case
File Photo:ANI

    Loading

    मुंबई: एक्टर अरमान कोहली (Actor Armaan Kohli) की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार (Arrest) किए गए टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (TV Reality Show Bigg Boss) के पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली को मुंबई (Mumbai) के कोर्ट (Court) ने एनसीबी (NCB) कस्टडी में भेज दिया है। अरमान कोहली को एनसीबी ने कल गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 1 सितंबर तक एनसीबी हिरासत में भेज दिया है। 

    बता दें कि, एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर रेड की थी। छानबीन के दौरान एनसीबी को अभिनेता के घर से कतिथ रूप से ड्रग्स मिला था जिसके बाद एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। 

    बताया जा रहा है कि, अरमान कोहली की गिरफ्तारी से पहले एनसीबी अधिकारियों ने कई घंटो तक लंबी पूछताछ की थी। इसके बाद अरमान कोहली के अलावा मुंबई से अजय राजू सिंह नाम के ड्रग पेडलर को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। एनसीबी मुंबई में ड्रग्स के खिलाफ बड़ा अभियान चला रही है। इस कड़ी में एनसीबी ने अरमान कोहली से एक्टर एजाज़ खान और एक्टर गौरव दीक्षित को भी गिरफ्तार किया था। 

    ड्रग्स केस में एनसीबी इससे पहले कई ड्रग पेडलर्स और बॉलीवुड से जुडी हस्तियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी ने कई मौकों पर बॉलीवुड के कई बड़े नामों से भी पूछताछ की है।