FICCI | PM मोदी: 'कृषि' से जुड़ी चीजों की सारी दीवारें अब हट रहीं | Navabharat (नवभारत)
ट्रेंडिंग टॉपिक्स
ब्रेकिंग न्यूज़
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेटDecember, 12 2020

PM मोदी: ‘कृषि’ से जुड़ी चीजों की सारी दीवारें अब हट रहीं

ऑटो अपडेट
द्वारा- Rahul Goswami
कंटेन्ट राइटर
12:00 PMDec 12, 2020

PM मोदी: अब किसानों को मिलेंगे 'नए विकल्प और नए बाजार'

PM मोदी ने कहा कि, "आज भारत के किसानों के पास अपनी फसल मंडियों के साथ ही अब बाहर भी बेचने का विकल्प है. आज भारत में मंडियों का आधुनिकीकरण तो हो ही रहा है, किसानों को भी अब डिजिटल प्लेटफार्म पर फसल बेचने और खरीदने का भी विकल्प दिया जा रहा है. इससे किसानों को और 'नए विकल्प और नए बाजार' मिलेंगे. 

 

11:53 AMDec 12, 2020

PM मोदी: जब देश का किसान समृद्ध, तो देश भी होगा समृद्ध

11:51 AMDec 12, 2020

PM मोदी: देश में अब चौतरफा रिफॉर्म्स की बहुत जरूरत

PM मोदी ने कहा कि, "अब भारत की मंडियों का आधुनिकीकरण हो रहा है. फसलों को मंडी के साथ बाजार में बेचने का विकल्प अज मिल रहा है. देश में चौतरफा रिफॉर्म्स किए गए हैं. आज भारत में कॉरपोरेट टैक्स दुनिया में सबसे कम है. इंस्पेक्टर राज और टैक्स के जंजाल को पीछे छोड़कर भारत अब अपने उद्यमियों पर भरोसा कर रहा है और आगे बढ़ रहा है. जब एक सेक्टर विकसित करता है तो उसका विकास दूसरे अन्य बड़े सेक्टरों पर भी पड़ता है. 

11:44 AMDec 12, 2020

PM मोदी: भारत की प्रगति को गांव और छोटे शहर ही करेंगे सपोर्ट

11:43 AMDec 12, 2020

PM मोदी: आज खेती में निजी क्षेत्र को और निवेश करने की जरूरत

PM मोदी ने कहा कि, "खेती में जितना निजी क्षेत्र के द्वारा निवेश किया जाना चाहिए था उतना निवेश अब तक नहीं किया गया. निजी क्षेत्र ने कृषि क्षेत्र को कभी भी एक्सप्लोर नहीं किया. आज कृषि क्षेत्र में निजी कंपनियां अच्छा काम कर रही हैं, लेकिन उन्हें और भी अच्छा काम करने की जरूरत है. 

 

11:40 AMDec 12, 2020

PM मोदी कृषि कानूनों पर कर रहे बात

11:38 AMDec 12, 2020

PM मोदी: हम बढ़ रहे आगे

PM मोदी ने कहा कि,  "पिछले 6 सालों में दुनिया ने भारत में गजब का विश्वास दिखाया है. और ये विश्वास पिछले 6 महीनों में और भी मजबूत हुआ है.  चाहे वो FDI हो या फिर FPI विदेशी निवेशकों ने भारत में रिकॉर्ड निवेश किया और हम अब आगे भी कर रहे हैं." 

 

11:35 AMDec 12, 2020

PM मोदी: हमारी सरकार सिर्फ 130 करोड़ देशवासियों के सपनों को समर्पित

11:33 AMDec 12, 2020

PM मोदी: नए कृषि सुधारों से किसानों को फायदा होने वाला

PM मोदी ने 'कृषि सुधारों' की चर्चा करते हुए कहा कि नए कृषि सुधारों से किसानों को फायदा होने वाला है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कृषि से जुड़े सारी चीजों से दीवारें हटा रहे हैं. नए कृषि कानून से किसानों को नए बाजार मिलेंगे. नए कृषि कानूनों से किसानों की आमदनी बढ़ेगी. पीएम मोदी ने कहा कि कृषि क्षेत्र में निवेश से किसानों को बहुत फायदा होगा, उन्हें नए विकल्प मिलेंगे, नए बाजार मिलेंगे.

11:29 AMDec 12, 2020

PM मोदी: भारत ने जो फैसले लिए उससे पूरी दुनिया चकित

PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि महामारी के समय भारत ने नागरिकों के जीवन को सर्वोच्च प्राथमिकता दी. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान भारत ने जो फैसले लिए उससे पूरी दुनिया चकित है. 

 

Load More

नयी दिल्ली. PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज भारतीय वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ (FICCI) की 93वीं वार्षिक आम बैठक (AJM) और वार्षिक सम्मेलन के उद्घाटन सत्र को संबोधित करेंगे। AAJ यह संबोधन डिजिटल माध्यम (Digital Medium) से होगा। इसके साथ ही प्रधानमंत्री कार्यालय (Parliament House) के एक बयान में कहा गया है कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री FICCI वार्षिक प्रदर्शनी 2020 का उद्घाटन भी करेंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मीडिया संस्थानों पर इनकम टैक्स की रेड, क्या प्रेस की आजादी को छीनने की कोशिश?

View Results

Loading ... Loading ...
Advertisement
OK

We use cookies on our website to provide you with the best possible user experience. By continuing to use our website or services, you agree to their use.   More Information.